Breaking News - सलमान खान की फ‍िल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

Breaking news - सलमान खान की फ‍िल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन – हंसो-खेलो-जीतो से कमबैक किया. इसके बाद खबर आई कि वो विशाल भारद्वाज की फ‍िल्‍म ‘छुर्र‍िया’ में भी नजर आएंगे. अब इनकी झोली में एक और बड़ी फ‍िल्‍म आ गई है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान की आने वाली फ‍िल्‍म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर नजर आएंगे.

इंड‍ियन एक्‍प्रेस की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के दोस्‍त का किरदार निभाएंगे. फ‍िल्‍म में उनका अहम रोल होगा. दूसरे कॉमेड‍ियन की तरह वो सिर्फ पंच मारते नहीं बल्‍कि दमदार किरदार में द‍िखाई देंगे.

गौरतलब है कि पॉपुलर कॉमेड‍ियन और टेलिव‍िजन होस्‍ट सुनील ग्रोवर जल्‍द ही नेशनल अवॉर्ड विनर फ‍िल्‍ममेकर व‍िशाल भारद्वाज की आने वाली फ‍िल्‍म ‘छुर्र‍ियां’ में नजर आएंगे. मशहूर फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने सुनील ग्रोवर को अपनी फिल्म ‘छुर्रियां’ में कास्ट किया है. उनके अलावा मशहूर एक्टर और कॉमेडियन विजय राज को भी साइन किया गया है. फिल्म दो बहनों की कहानी है जिसमें ‘दंगल गर्ल’ सान्या मलहोत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान लीड किरदार निभाती नजर आएंगी.

सुनील को कास्ट करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा, ‘ग्रोवर फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं. वे एक अच्छे एक्टर हैं. मैं उनके साथ फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा शूट करने के लिए उत्सुक हूं.’

वहीं डॉ. मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन – हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू के रूप में वह क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. 7 अप्रैल को क्रिकेट के सबसे बड़े मेगा शो की शुरुआत हो गई है और उसी दिन प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला का पहला एपिसोड भी दर्शकों को हंसाएगा. क्रिकेट और कॉमेडी की इस पारी में उनका साथ देंगे हरियाणा हरिकेन यानी कपिल पाजी. हिंदुस्तान के महानतम क्रिकेटरों में से एक शो में दूसरे छोर पर सहवाग भी अपने अंदाज में चौके छक्के मार रहे हैं.

*Source: "Sunil Grover will be playing #SalmanKhan’s friend in #Bharat. His role is  not like how in other films where comedians are used for a couple of  comic punches and then they disappear. He has an interesting role in the  film.*

Congratulations Sunil grover

Post a Comment

0 Comments