अपने जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने कबूला -''मैं खुद से भाग रहा हूं"

2 अप्रैल, ये वो दिन है जब दुनिया को खुशी बांटने वाला कपिल शर्मा अपना जन्मदिन मना रहे है । जन्मदिन की बधाई देने के लिए कपिल शर्मा को उनके दोस्तों, शुभचिंतक और प्रशंसकों द्वारा बहुत तलाशा गया, लेकिन वह कहीं नहीं मिले । अपने जन्मदिन पर कपिल शर्मा पूरी तरह से गायब हो गए है ।

कपिल शर्मा अपने जन्मदिन पर किसी ने नहीं मिलना चाहते हैं

दरअसल, कपिल के साथ उनके जन्मदिन पर उनकी मां और उनकी फ़ेथफ़ुल गर्लफ़्रेंड गिन्नी उनके साथ है । दोस्त ने बताया । ''उन्होंने अपना फोन स्विच ऑफ़ कर दिया है और अपनी गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथको भी उनका फ़ोन स्विच ऑफ़ करने केलिए कहा है, ताकि कोई भी उनके पास नहीं पहुंच पाए । कपिल की मां अमृतसर से मुंबई उनके पास आ गई है । लेकिन इन सबके अलावा, कपिल अपने जन्मदिन पर किसी और से नहीं मिले ।''

कपिल ने अपने जन्मदिन पर मेरे कई बार पूछे गए सवालों का एक ही जवाब दिया ।"इस दिन के बारे में कुछ विशेष नहीं है । जब मैं उन सभी समस्याओं को हल कर लूंगा जो मुझे परेशान कर रही हैं तब मैं विशेष रूप से अपने जीवन के बारें में फिर से विचार करूंगा । मैं चाहता हूं कि मेरे शुभचिंतक और प्रशंसक मेरे लिए प्रार्थना करे । मुझे पता है मैं उन्हें निराश कर रहा हूँ । मैं यह महसूस कर सकता हूँ । दरअसल मैं खुद को निराश कर रहा हूं ।"

यह भी पढ़ें : स्टारडम के नीचे दबे कपिल शर्मा की असली प्रॉब्लम ये [लड़की] है ?

कपिल के जन्मदिन की शुभकामनाएं, "हमें अपने साथ अधिक ईमानदार होना चाहिए और जीवन में कुछ भी हल्के में नहीं लेना चाहिए ।"

गौरतलब है कि तमाम विवादों और आलोचनाएं झेलने के बाद, आखिरकर दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर छोटे पर्दे पर अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, शो में अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए । कपिल का ये शो उनके पहले के शो से काफ़ी अलग है । लंबे ब्रेक के बाद कपिल इस बार एक अलग तरह के कॉमेडी शो के साथ हाजिर हुए है । और वह अपने इस शो में दर्शकों को कई सारे उपहार देते हुए भी नजर आए है 

Thanks bollywood Hungama !! 

  

Post a Comment

0 Comments